उम्र महज 19 साल, एक हफ्ते में किया तीन मर्डर, हुआ गिरफ्तार

0
12

पुलिस ने अपराधी को तब गिरफ्तार किया जब हरिदास नगर थाने का स्टाफ 14 मार्च की दोपहर बाइक पेट्रोलिंग पर था. पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को देखा और रुकने को कहा लेकिन दोनों युवक भागने लगे.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसने महज 1 हफ्ते के अंदर 3 मर्डर कर हरियाणा को हिला दिया है. हैरानी की बात यह है कि इतने सनसनीखेज अपराध को अंजाम देने वाले इस अपराधी की उम्र महज 19 साल है. आरोपी का नाम विकास उर्फ विक्की है. विक्की पिस्टल लेकर घूमने का शौक रखता है और जुर्म करना उसका शौक है. विक्की ने 7 मार्च को अपने दादा की गोली मारकर हत्या की थी.

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अन्टो अल्फांसो ने बताया कि बाबा हरिदास नगर थाने का स्टाफ 14 मार्च की दोपहर बाइक पेट्रोलिंग पर था. पुलिस स्टाफ जब गीतांजलि कॉलोनी पहुंचा तो एक स्पोर्ट्स बाइक पर सवार दो युवक ढिचाऊं नाला की ओर से आ रहे थे. पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक रोकने के बजाए दोनों युवक भागने लगे और पुलिस की बाइक से टकरा कर गिर गए. दोनों पुलिस पर गोली चलाते हुए पैदल ही भागने लगे. जवाब में पुलिस ने भी दो गोली चलाई लेकिन गोली किसी को लगी नहीं. विक्की पुलिस के हत्थे चढ़ गया जबकि उसका साथी अरुण फरार हो गया.

विक्की ने पुलिस के सामने खुलासा किया की उसके माता पिता की मौत हो चुकी है. वह पढ़ाई छोड़ कर सोनीपत के संदीप उर्फ काला गैंग का सदस्य बन गया. 7 मार्च को अपने दो साथियों के साथ मिलकर रोहतक के गद्दी खेड़ी गांव में रहने वाले अपने दादा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद 9 मार्च को साथ मिलकर नाहरा गांव में एक बस ड्राइवर की हत्या की और फिरइसके बाद 14 मार्च विकास और उसके आठ साथियों ने शराब के ठेकेदार नरेंद्र उर्फ नंदा कि बहालगढ़, सोनीपत में अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. विकास को गिरफ्तार कर इसकी सूचना हरियाणा पुलिस को दे दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here