#ENTERTAINMENT: बच्चन परिवार आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर हुई भविष्यवाणी से हुए हैरान, दी दुआएं

0
23

महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं. अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं.अमिताभ (76) ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की कुछ तस्वीरें साझा की.उन्होंने लिखा, “‘मैं नन्ही परी के जन्मदिन की संध्या पर उसे ढेरों शुभकामनाएं और आशीष देता हूं कि उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो. आराध्या बच्चन, हमारे घर में बेटी का आशीर्वाद है.” बता दें कि अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार बॉलीवुड से जुड़े हुआ है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या आराध्या भी एक्ट्रेस बनेगी. लेकिन कुछ समय पहले एक ज्योतिषी ने आराध्या को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए थे. ज्योतिषी के अनुसार, आराध्या बॉलीवुड नहीं बल्कि राजनीति में जाएंगी और इतना ही नहीं वो देश की प्रधानमंत्री भी बनेंगी दरअसल, ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती के राजनीति में जाने की भविष्यवाणी की है.

PC: http://srbachchan.tumblr.com/

PC: http://srbachchan.tumblr.com/

अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर आराध्या और ऐश्वर्य के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह परिवार की खुशी और गर्व है.इसके साथ उन्होंने लिखा, “नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे. मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं.”

अभिषेक और ऐश्वर्य वर्ष 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसे प्रशंसक ‘बेटी बी’ कहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here