#DEEPVEER: ”मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा. ये मेरे लिए समय की बर्बादी है.”-शादी के सवाल पर भड़के जॉन अब्राहम

0
43

रणवीर-दीपिका की शादी पर सवाल पूछने से भड़के एक्टर जॉन अब्राहम. आज इटली के लेक कोमो में हुई दीपवीर की शादी.

इटली के लेक कोमो में बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की धूमधाम चल रही है. आज दोनों की कोंकणी रीति रिवाजों से शादी हुई. बॉलीवुड सेलेब्स कपल को जिंदगी के नए आगमन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं एक्टर जॉन अब्राहम ने दीपवीर की शादी पर चौंकाने वाला बयान दिया है.

हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे जॉन से जब दीपिका-रणवीर की शादी पर सवाल किया गया तो उन्होंने हैरानी भरा स्टेटमेंट दिया. जॉन ने रिपोर्टर को चुप कराते हुए कहा, ”मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा. ये मेरे लिए समय की बर्बादी है.” एक्टर का ये बयान दीपवीर के फैंस को निराश कर रहा है. संभव है कि जॉन जिस इवेंट के लिए पहुंचे थे उसी पर बोलना चाहते थे. लेकिन इतने कड़े बयान की शायद फैंस को जॉन से उम्मीद नहीं थी.

दूसरी तरफ, दीपिका-रणवीर के शादी की बात करें तो 14 नवंबर को कोंकणी रिवाजों के बाद 15 तारीख को सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी संपन्न होगी. लेक कोमो की खूबसूरत वादियां साल 2018 की सबसे बड़ी बॉलीवुड शादी की गवाह बनेंगी.

वेडिंग वेन्यू तक मेहमानों को याट से पहुंचाया गया. वाटर लिली से वेन्यू को सजाया गया है. करीब 40 से कुछ ज्यादा मेहमान शादी में शामिल हुए. शादी के बाद रणवीर-दीपिका लंबे वक्त के लिए हनीमून पर नहीं जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर को फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगना होगा.

शादी की तस्वीरें लीक नहीं हो इसके लिए खास तैयारी है. इवेंट में सेलफोन्स लाने की अनुमति नहीं है. इससे सभी मेहमान शादी को पूरी तरह एंजॉय कर पाएंगे. जब से दीपवीर मुंबई से इटली रवाना हुए हैं तबसे उनकी एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है. फैंस उनकी तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here