आपके होश उड़ाने आ रही हैं ये 4 दमदार Cruiser बाइक्स, जानिये क्या है कीमत

0
44

नई दिल्ली (नई दिल्ली)। Cruiser बाइक्स के शौकीनों के लिए हम चार ऐसी बाइक्स लेकर आए हैं, जो इस साल भारत में लॉन्च होंगी। इनमें स्टाइलिश लुक साथ ग्राहकों को दमदार परफॉर्मेंस भी मिलेगा। तो जानते हैं इन Cruiser बाइक्स के नाम। इसके साथ यह भी जानते हैं कि क्या होंगी इनकी संभावित कीमतें और फीचर्स।

Jawa Perak

  • क्या होंगे फीचर्स- Jawa Perak में पावर के लिए में 334cc का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर,4-स्ट्रोक, DOHC इंजन दिया है, जो 30.4PS का मैक्सिमम पावर और 31Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है। हालांकि, यह बाइक अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है।
  • क्या होगी कीमत- Jawa Motorcycles के Jawa Perak की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 1,89,000 रुपये है।

Harley-Davidson Iron 1200

  • क्या होंगे फीचर्स- Harley Davidson Iron 1200 इस साल भारत में लॉन्च हो सकती है। स्टाइल के मामले में यह Iron 883 से मिलती-जुलती हुई है। हालांकि, इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें पावर के लिए में 1202 सीसी का V-ट्विन इंजन दिया जाएगा, जो 98.9Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा।
  • क्या होगी कीमत- Harley-Davidson Iron 1200 की संभावित एक्स शोरूम कीमत करीब 11.5 लाख रुपये से 12.5 लाख रुपये के बीच होगी।

Bajaj Dominar 400

  • क्या होंगे फीचर्स- Bajaj जल्द अपनी Dominar 400 को भारत में लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह बाइक इस जनवरी के आखिर में या फिर फरवरी में लॉन्च हो सकती है। इसमें कई कॉस्मैटिक बदलावों के साळ मैकेलिकल अपडेट्स दिया जा सकता है। Dominar में इनवर्टेड फ्रंट फॉर्क के साथ नया डिजाइन किया एग्जॉस्ट केनिस्टर और नया रेडिएटर गार्ड दिया जा सकता है। इसमें पावर के लिए में 373.3सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 35PS का मैक्सिमम पावर और 35Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा। इसमें ड्यूल ABS फीचर शामिल होगा। इसका इंजन BS-6 नॉम्स पर काम करेगा।
  • क्या होगी कीमत- Bajaj Dominar 400 की संभावित एक्स शोरूम कीमत करीब 1.78 लाख रुपये से 1.84 लाख रुपये के बीच होगी।

Ducati Diavel 1260

  • क्या होंगे फीचर्स- Ducati ने Diavel 1260 को पिछले नवंबर में पेश किया था। इस Cruiser बाइक में पावर के लिए में 1262 सीसी का Testastretta V-ट्विन इंजन दिया जा सकता है, जो 9500 आरपीएम पर 159PS का मैक्सिमम पावर और 7500 आरपीएम पर 128 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा। इसमें ड्यूल ABS फीचर शामिल होगा। इसका इंजन BS-6 नॉम्स पर काम करेगा। Diavel 1260 में तीन ड्राइविंग मोड्स दिए जाएंगे। इनमें स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन शामिल है। इसके अलावा यह ट्रेक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल और कॉर्नेरिंग ABS जैसे फीचर्स से लैस होगी। Ducati ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम में 8 अलग ट्रेक्सन लेवल्स मिलेंगे। इसके अलावा इसें फुल-कलर TFT डिस्प्ले, हैंड्स-फ्री इग्निशन सिस्टम और क्रूज कंट्रोल डैसे फीचर्स शामिल रहेंगे।
  • क्या होगी कीमत- Ducati Diavel 1260 की संभावित एक्स शोरूम कीमत करीब 17 लाख रुपये से 18 लाख रुपये के बीच होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here