राकेश सिंह

माल का हुआ उद्घाटन

अयोध्या शहरों में सबसे ज्यादा खुल रहे है मॉल

अयोध्या ।शहरों में तेजी के साथ खुल रहे हैं मॉल। रविवार को नाका चुंगी स्थित निर्भय कांप्लेक्स मे गोमती बिल्डर्स सुलतानपुर द्वारा निर्मित मेगा शॉप मॉल खोला गया,
मेगा शॉप माल का भव्य उद्घाटन लखनऊ से आए मुख्य अतिथि जज देवी प्रसाद सिंह ने फीता काटकर किया इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या शहर का विकास तेजी से हो रहा हैं, मुझे बहुत खुशी है कि माल के उद्घाटन के अवसर पर मुझे बुलाया गया है माल के खुलने से व्यापार जगत को भी बढ़ावा मिलेगा वह गरीबी बेरोजगारी दूर होगी ।
वही इससे पूर्व निर्भय कांप्लेक्स के सह मालिक व गोमती बिल्डर्स के प्रोपराइटर विजय कुमार वर्मा ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चन भी की। इस दौरान उन्होंने माल के उद्घाटन के अवसर पर आए हुए मुख्य अतिथि वह सभी सम्मानित लोगों का आभार व्यक्त किया , साथ ही कहाँ की मेगा शॉप मॉल में कपड़े एक से एक वैरायटी के साथ उचित रेट में उपलब्ध है आज जितने भी ग्राहक ने खरीदारी की है उनको खरीदारी के साथ ही एक उपहार भी दिया गया है । मेगा शॉप मॉल बनवाने में आर्या इंटरप्राइजेज दिनेश शुक्ला की अहम भूमिका रही।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष पेट्रोलियम एसोसिएशन राजेश सिंह, काग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र सिंह, विनोद जयसवाल, रामजीत यादव,संजय सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here