भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह आजकल नींद नहीं आ रही है, क्यों?

0
79

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह अपनी आवाज की वजह से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshra Singh) न केवल अपने डांस की वजह से बल्कि अपनी आवाज की वजह से भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. यू ट्यूब पर अक्षरा सिंह एक बार फिर छाई हुई हैं. शनिवार को वेव म्यूजिक पर अक्षरा सिंह का गाना ‘निंदिया काहे ना आवेला’ रिलीज किया गया. इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही गाया है. गाना लिखा है मनोज मतलबी ने. रिलीज होने के बाद यह गाना यू ट्यूब पर छा गया है. हालांकि अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही जारी किया गया है लेकिन लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. ऑडियो की सफलता के बाद जल्द ही इस गाने का विडियो भी जारी हो सकता है.

अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज और बिंदास नजरिए के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर अपने लाइफ-मोमेंट्स की तस्वीरें शेयर करने और अपने फैन्स से इन तस्वीरों पर रिएक्शन लेने से वह कभी चूकती नहीं हैं.

फिल्मों के साथ-साथ इंटरनेट की दुनिया में भी अक्षरा सिंह ने काफी नाम कमाया है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते दिनों यूट्यूब पर अपलोड किए गए उनके एक गाने को महज 24 घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. अक्षरा सिंह का दर्द भरा गाना ‘सच्चे प्यार का इंतजार’ इंटरनेट पर इतना पॉपुलर हुआ कि देखते ही देखते यह भोजपुरी के टॉप-10 वीडियो में से एक हो गया. फिल्मी संगीत के अलावा अक्षरा सिंह भक्ति गीत-संगीत से भी लगाव रखती हैं. सावन के महीने में उनके गाने और एल्बम्स को फैन्स काफी पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here