41 C
Kanpur,in
Thursday, May 23, 2019

बिग बॉस 12: ‘बिग रात्री’ से पहले मिलिए सभी 17 कंटेस्टेंट्स से

0
29

आज रात होने वाले प्रेमियर शो ‘बिग नाइट’ से पहले हम आपको शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 12वें सीजन के साथ आज रात 9 बजे टीवी पर दस्तक देने वाला है. बीते सीजन की तरह इस बार भी सुपरस्टार सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं. इस बार इस शो में 17 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने जा रहे हैं. ये सभी कंटेस्टेंट्स सेलिब्रिटी और आम कंटेस्टेंट के तौर पर शो में हिस्सा लेने वाले हैं. शो के कॉन्सेप्ट ‘विचित्र जोड़ी’ की बात करें तो जोड़ियों के तौर पर हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स में 6 जोड़ियां शो में हिस्स लेने वाली हैं. हालांकि, सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स शो में सिंगल हिस्सा लेने वाले हैं. इन सभी कंटेस्टेंट्स को समंदर की खूबसूरती समाए एक ऐसे घर में रखा जाएगा जिसका आकार बीच नुमा है. सभी कंटेस्टेंट्स को इस घर में 100 दिनों के लिए 89 कैमरों के सामने 24×7 रखा जाएगा.

आज रात होने वाले प्रेमियर शो ‘बिग नाइट’ से पहले हम आपको शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

दीपिका कक्कड़

टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ सीजन के सबसे ज्यादा पे की जाने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक मानी जा रही हैं. सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से निकाह किया था. दोनों शादी बीते दिनों खबरों में रही थी. दीपिका एक लोकप्रिय टेलीविजन बहू हैं जो अब घरेलू बहू भी बन चुकीं हैं. इस तरह दीपिका के पहले से ही विजेता बनने के संकेत नजर आ रहे हैं.

करणवीर बोहरा

बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि टेलीविज़न स्टार करणवीर बोहरा ने शो से इनकार कर दिया था, मगर ऐसी खबरें हैं कि वह बिग बॉस 12 का हिस्सा लेंगे. सौभागवती भाव:, कसौटी जिंदागी के, कबूल है, और हाल ही में नागीन 2 जैसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद अभिनेता को शो में हिस्सा लेने के लिए पहले सीजन से ही ऑफऱ मिल रहे थे. करणवीर भी बिग बॉस के इस सीजन को जीतने के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक होंगे.

श्रीष्टि रोड

टेलीविजन के कलाकार हमेशा बिग बॉस पर हावी रहे हैं. इसी क्रम में अगली कंटेस्टेंट श्रीष्टि रोड भी एक टीवी का चेहरा हैं. वह इश्कबाज, सरस्वतीचंद्र जैसे शो का हिस्सा रही हैं. इसके पहले ऐसी खबरें थीं कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ शो में हिस्सा लेंगी. मगर अभी तक तो वह शो में अकेले एंट्री कर रही हैं.

नेहा पेंडसे

हिंदी और मराठी टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे भी टीवी से बिग बॉस की कंटेस्टेंट के तौर पर अलगा नाम है. नेहा ने अपनी प्रतिभा और खूबसूरती के साथ सभी को प्रभावित किया है, दर्शकों अभी भी उनके व्यक्तिगत रूप से वाकिफ नहीं हैं. जाहिर है नेहा को शो के अंदर देख कर दर्शकों को काफी खुशी मिलेगी. नेहा को कपिल शर्मा के फैमिली टाइम में आखिरी बार देखा गया है.

एस श्रीसंत

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और विवादों में घिरे रहने वाले एस श्रीसंत भी शो का हिस्सा होंगे. श्रीसंत को अपनी अलग कॉमेडी के लिए जाना जाता है. इस सीजन में भी सबकी आंखें उनके ऊपर होंगी. क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसंत हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा ले चुके हैं. टीवी पर यह उनकी तीसरी पारी होगी क्योंकि वह दो साल पहले झलक दिखला जा में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुके हैं.

अनुप जलोटा और जसलीन मथारू

भक्ति संगीत गायक अनुप जलोटा भी इस साल सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर शो का हिस्सा होंगे. भजन माइस्त्रो बिग बॉस में इस लिए हिस्सा लेना चाहते थे ताकि उकनी फिटनेस स्ट्रैटजी नियमित हो जाए और वह कुछ वजन कम कर सकें. शो में उन्हें जसलीन कंपनी दे रही हैं, जो अनुप के शो में प्रदर्शन करती रही हैं. दोनों को लेकर ये अफवाहें थीं कि वे डेटिंग कर रहे हैं. खैर, दोनों के बीच में क्या है यह आज रात पता लग जाएगा.

रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह

एंग्री यंग मैन निर्मल एक पुलिसकर्मी हैं और उसका दोस्त रोमिल एक वकील है. हरियाणा के दोस्तों ने दावा किया है कि कंटेस्टेंट्स को उनके साथ रहने और शो में उनसे कंपीट करने में चुनौती महसूस होगी. वाकई अगर ऐसा है तो उन्हें देखने में निश्चित रूप से बहुत मज़ा आएगा.

सौरभ पटेल और शिव आशीष मिश्रा

मध्य प्रदेश के रहने वाले दो दोस्त बिग बॉस हाउस में आम आदमी कंटेस्टेंट्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. सौरभ पेशे से किसान हैं, शिव आशीष एक व्यापारी हैं. शिक्षित और स्मार्ट, सौरभ एक किसान होने के स्टीरियोटाइप छवि को तोड़ना चाहता है, जबकि उनके दोस्त सिर्फ शो पर फन करने के लिए हिस्सा लेना चाहते हैं.

दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी

इस सीजन में सबसे दिलचस्प जोड़ियों में से एक सेलिब्रिटी और उनकी सबसे बड़ी फैन भी शामिल हो रही है. बिहार के रहने वाले और फिल्म गैंस ऑफ वासेपुर के गाने ‘मूरा’ को अपनी आवाज दे चुके दीपक अपनी फैन उर्वशी वानी के साथ शो में हिस्सा लेंगे. उर्वशी एक बार दीपक से मिलने के लिए अपने घर से भाग गईं थी.

सबा खान और सोमी खान

जयपुर की रहने वाली दो बहनें सबा खान और सोमी खान बिग बॉस की अगली जोड़ी हैं. स्ट्रेट फॉरवर्ड और कॉन्फिडेंट बहनें घर में एक-दूसरे का समर्थन करती नजर आने वाली हैं. हालांकि, प्रतिस्पर्धा के बीच उनका व्यक्तिगत संबंध सामने नहीं आएगा, क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को चुनौती दी है कि वे शो जीतेंगीं.

सुरभी राणा और रोशमी बनिक

पहली बार, बिग बॉस 12 ने एक आउटहाउस का एक कॉनसेप्ट पेश किया है. दो ‘विचित्र’ जोड़ियों को बिग बॉस के आउट हाउस में अंदर बंद कर दिए गया है और उनसे अलग अलग काम करने के लिए कहा गया है. दर्शकों को वूट ऐप के माध्यम से किसी भी दो रोचक प्रतियोगी वोट करने का अवसर मिलेगा. ऐसी खबरें हैं कि सुरभी राणा और रोशनी बनिक शो में जोड़ी के तौर पर नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 12 आज रात 9 बजे कलर्स पर लॉन्च किया जाएगा.

Big Boss 12: आज से धमाल, बवाल और सनसनी, पढ़िये शो की पूरी जानकारी

बिग बॉस 16 सितंबर को नौ बजे से शुरू होगा l इस बार विचित्र जोड़ी का थीम है और पहले दिन पता चलेगा कि इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट हैं।

मुंबई। छोटे पर्दे पर अगले करीब तीन महीने तक ज़िंदगी के हर रस से दिखाने वाला शो बिग बॉस का 12 सीज़न आज रविवार से शुरू हो रहा है। गोवा में सलमान खान ने इसे लॉन्च किया था और गोवा के ही ख़ूबसूरत बीचेज़ को इस बार के बिग बॉस हाउस का थीम बनाया गया है।

जागरण डॉट कॉम ने शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस 12 के घर में Exclusively एंट्री लेकर सब कुछ देखा और आज हम घर के अंदर की पूरी जानकारी आपके सामने रख रहे हैं। इस बार के बिग बॉस के घर को बीच हाउस के रूप में सजाया गया है। घर में घुसते ही दाएं तरफ आपको स्विमिंग पूल दिखेगा जिसे एक समुद्र का रुप दिया गया है। एक तरफ आधा स्विमिंग पूल है और आधा रेत से भरी हुई जगह है। ऐसा इसलिए ताकि यहाँ आने वाले कंटेस्टेंट्स को लगे कि वो समुद्र के किनारे हैं। उसके अलावा अंदर जाने पर उन्हें एक्टिविटी एरिया में भी गोवा में पहुंचने का आभास होगा

बिग बॉस 12 के घर की झलकियां

बिग बॉस हाउस को गोवा के बीच होटल्स की तरह तैयार किया गया है। इसके अलावा वहां पर एक नाव भी रखी हुई है जो कि आपको यह महसूस कराएगी कि आप समुद्र में किसी नाव में बैठे हुए हैं। बिग बॉस में पिछले सीजन्स में जेल भी रखा गया था और वो इस बार भी होगा। वैसे जेल में मिलने वाली सुविधाओं में कोई बदलाव नहीं किया गया है। घर के अंदर घुसते ही आपको दाहिने हाथ पर लिविंग रूम दिखेगा, जिसमें एक पीले कलर का बहुत ही बड़ा सोफा रखा गया है। जहां पर बैठकर कंटेस्टेंट्स सलमान खान से रू-ब-रू हो सकेंगे।

यहाँ की दीवारों को समुद्री चीजों मसलन सीपियों से भी सजाया गया है। दीवारों पर समुद्र में उड़ते हुए पक्षियों की आकृतियां भी बनाई गई हैं । इस बार का बिग बॉस में समुद्र का थीम है तो किचन को भी बीच हाउस थीम देते हुए लकड़ी की चीजों से घर को बनाया गया है। घर के अंदर 17 बिस्तर है। जिससे यह पता चलता है कि इस बार करीब 17 से 24 के बीच कंटेस्टेंट होंगे। बिस्तर के पास की दीवारों को इस तरह डिजाइन किया गया है कि दीवारों को अगर आप देखेंगे तो ऐसा लगेगा आप किसी जहाज के अंदर है। इसके अलावा जो कंफेशन रूम है, वह भी अनोखा है और वहां पर नकली नारियल के पेड़ लगाए गए हैं।

बाथरूम वाले गलियारे को बाकायदा समुद्र वाली फील दी गई है और पूरे दीवार को उसी प्रकार बनाया है। इसके अलावा बाथरूम भी इसी तरह की फील का है। घर को देख कर के आप को पता चल जाएगा कि इस बार जो बिग बॉस में जाएगा, उसे ऐसा ही लगेगा कि वो गोवा आ गया है।

बिग बॉस शुरू होने से पहले ही बिग बॉस में प्रमोशनल रणनीति के तहत चार लड़कियां घर के अंदर पहुंची हैं जो घर के अंदर होने वाले कुछ प्रसंग को क्रिएट कर रही हैं।

सलमान खान ने अपने फेमस गाने जीने के हैं चार दिन पर परफॉर्म भी किया है। बिग बॉस 16 सितंबर को नौ बजे से शुरू होगा l इस बार विचित्र जोड़ी का थीम है और पहले दिन पता चलेगा कि इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here