लालू ने दिया था ऑफर, CBI जांच में दे साथ; गिरा दूंगा नीतीश सरकार-सुशील मोदी

0
9

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर से हमला बोलते हुए उन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने प्रेम गुप्ता के जरिए अरुण जेटली से कहलवाया था कि आप सीबीआइ जांच में मेरी मदद करें तो मैं नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा और उनकी सरकार गिरा दूंगा।

सुशील मोदी ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर लालू प्रसाद पर आरोप लगाया कि तब लालू ने अरुण जेटली से कहा था कि नीतीश परिस्थितियों के सीएम हैं और मैं चाहूं तो उनकी सरकार को गिरा दूंगा, लेकिन अरुण जेटली ने लालू की बात सुनने के बाद प्रेम गुप्ता को यह कहते हुए मना कर दिया था कि सीबीआई स्वायत्त संस्था है और वह इस मामले में दखल नहीं दे सकते हैं।

सुशील मोदी का कहना है कि जब झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव के पक्ष में फैसला दे दिया था तो फिर चारा घोटाले को लेकर दूसरे मामले में ट्रायल की जरूरत नहीं थी। सीबीआइ इस निर्देश को चुनौती देने के लिए उच्चतम न्यायालय गई थी।

सुशील मोदी ने कहा कि जब सीबीआइ सुप्रीम कोर्ट गई तो लालू यादव ने प्रेम गुप्ता के जरिए अरुण जेटली को संदेश भेजा। सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव ने उस वक्त धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपना हित साधने के लिए किसी के भी पैर पर गिर सकते हैं। लालू ने 1974 में जेपी आंदोलन और 1975 में बीजेपी-आरएसएस की मदद ली थी।  छपरा से चुनाव में आरएसएस और बीजेपी की मदद ली थी। लालू बीजेपी का समर्थन लेने के लिए पार्टी के दफ्तर आये थे और कैलाशपति मिश्र से सहयोग पत्र लेकर सरकार बनाया था। सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव जेल के अंदर से चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here