बिहार के शरारती चूहे, कभी पीते है सरकारी शराब तो कभी खोदते हैं बांध, अब चुराए कीमती हीरे

0
11

पटना। बिहार में चूहे कभी तो सरकारी शराब पी जाते हैं तो कभी बांध को ही खोद डालते हैं जिससे बाढ़ आ जाती है। इन सबसे इतर चूहों ने इस बार बड़ी घटना को अंजाम दिया है जिसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है। ताजा मामला हाई प्रोफाइल चोरी का है, जिसमें चूहों ने कीमती हीरे चुरा लिए हैं और उसे लेकर एेसी जगह छिप गए हैं कि चाहकर भी लोग उन्हें ढूंढ नहीं पा रहे हैं।

पटना के एक बड़े ज्वैलरी शॉप से चूहों ने ज्वेल थीफ की तर्ज पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है और उनकी इस करतूत की खबर छायी हुई है। जो भी सुन रहा है वही आश्चर्य कर रहा है।

घटना बुधवार की है, जहां पटना की ज्वैलरी शॉप में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुकान के स्टॉक से हीरों की ज्वैलरी गायब मिली। पहले तो दुकान के मालिक को अपने ही कर्मचारियों पर शक हुआ लेकिन सभी ने अपने आप को बेगुनाह बताया।

इसके बाद पटना के बोरिंग रोड स्थित इस ज्वैलरी शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो फुटेज देखकर लोग चौंक गए जब चोर के रूप में चूहों की पहचान हुई।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा कि दुकान के किसी छोर से अंदर आए चूहे कीमती हीरे उड़ाते पकड़े गए। चूहे बड़ी आसानी से महंगी हीरे की ज्वैलरी के पॉकेट को अपने मुंह में दबा कर ले जाते दिखे और इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी।

इसके बाद पता चला कि हीरा चुराने के बाद चूहा दुकान की फॉल्स सीलिंग में जा घुसा है, जिस कारण हीरे नहीं मिल सके हैं। दुकान के मालिक के मुताबिक हीरे की  खोज जारी है। ये पूरा खेल दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है और शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here