अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ जारी, दो AK-47 बरामद, कई अपराधी ढेर

0
10

वैशाली। जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में पटना एसटीएफ और अपराधियों के लोकल गिरोह के बीच जारी मुठभेड़ में दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चल रही हैं। मुठभेड़ का स्थान वैशाली, समस्तीपुर और पटना जिले की सीमा का क्षेत्र बलुआ टोला बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गोली से कई अपराधी ढेर हो गए हैं, हालांकि अभी संख्या का सही पता नहीं चल सका है। वहीं पता चला है कि एसटीएफ ने इस दौरान घटनास्थल से 2 एके 47 राइफल समेत कई हथियार बरामद किए हैं। बता दें कि यह क्षेत्र गंगा के दक्षिण दियारा में पड़ता है।

बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में अपराधी दियारा इलाके में छिपे हुए थे और इसकी जानकारी मिलते ही एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की भनक मिलते ही अपराधी फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ ने भी फायरिंग की है जिसमें तीन अपराधियों के मारे जाने की खबर है।

पुलिस मुख्यालय से कुंदन कृष्णन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कॉम्बिंग ऑपरेशन अभी भी जारी है।महनार के बहलोलपुर दियारा की घटना है और घटनास्थल से एसटीएफ ने 2 एके 47, पिस्टल समेत रायफल भी बरामद किया है। पूरे इलाके को पुलिस ने खाली कराया है।

एसटीएफ ने मुठभेड़ में गोल्ड लुटेरा मनीष को उसके दो साथियों के साथ ढेर किया है। मनीष के बारे में बताया जा रहा है कि वह देश के अलग-अलग हिस्सों में सोना लूट में शामिल रहा था। यह अभी पता नहीं चल पाया है कि मनीष वैशाली जिले का ही रहने वाला था कि कहीं दूसरे जिले का। बताया जा रहा है राजस्थान से लूटे गए सोने के बंटवारे के लिए दियारा इलाके में अपराधी जुटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here