15 C
Kanpur,in
Wednesday, January 29, 2020

नहीं अपनाते दोहरा मापदंड-BSP मुखिया मायावती ने अपनी पार्टी को बताया श्रेष्ठ

0
11
BSP Chief Mayawati मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी देश की अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है।

लखनऊ-बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा के साथ ही कांग्रेस तथा अन्य दलों पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी देश की अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है। मायावती ने शनिवार को ट्वीट पर कांग्रेस पर राजस्थान में बच्चों की मौत पर कोई सार्थक कदम न उठाने पर हमला बोला है।

मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कांग्रेस और अन्य विरोधी पार्टियों पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी किसी भी मामले में कांग्रेस तथा केंद्र व उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज बीजेपी तथा अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति आदि व्याप्त है।

मायावती ने कहा कि ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां पर सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।

अर्थात् कांग्रेस की नेता यूपी में तो घड़ियाली आंसू बहाने आ जाती है, लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आँसू पोंछने के लिए देना उचित नहीं समझती है जबकि वह भी एक माँ है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

मायावती ने कन्नौज की घटना पर भी दुख जताया

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि कन्नौज में कल रात बस व ट्रक की भीषण भिडंत में बीस से अधिक यात्रियों की मौत अति-दुखद है। उत्तर प्रदेश सरकार पीडि़त परिवार वालों की तुरंत समुचित सहायता करें व घायलों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here