छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल सिंह ने भाजपा को दिलाई विधानसभा चुनाव की याद

0
9

नई दिल्ली।  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर भाजपा नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं। पीएम मोदी का चेहरा फेल बताते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी का राज्य में कोई जादू नहीं चला था। भाजपा इस बार भी पूरी तरह से भ्रमित है कि लोकसभा चुनाव में राज्य में किसका चेहरा आगे किया जाए।

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा को पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव की याद दिलाई। बघेल ने कहा कि, ‘विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने पोस्टर और बैनर में पीएम मोदी का फोटो रमन सिंह से छोटा लगाया था। जब चुनाव आए और राहुल जी ने राफेल सौदे को लेकर उन पर हमला किया तो रमन सिंह का चेहरा बड़ा हो गया और अमित शाह नरेंद्र मोदी के चेहरे छोटे हो गए। छत्तीसगढ़ में भाजपा को पहले ही खारिज किया जा चुका है। खुद भाजपा ने इसे स्वीकार किया था।’

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने जा रही है। पार्टी की ओर से ‘मोदी है तो मुमकिन है’ का नारा भी दिया गया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद भाजपा ने कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी जीत दर्ज की थी।

लोकसभा बाद पिछले अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी का ही चेहरा आगे किया गया था, और पार्टी को इसका पूरा फायदा मिला था। हाल ही में हुए छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा चुनाव हार गई थी। भाजपा ये दोनों राज्य तीन बार सत्ता में रहने के बाद हारी है। इसी के चलते छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी का चेहरा राज्य में फेल बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here