29 C
Kanpur,in
Tuesday, September 17, 2019

मुलायम से मिलने उनके घर पहुंचे CM योगी, अखिलेश और शिवपाल से भी कुछ इस तरह की मुलाकात

0
16

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर आज सीएम योगी पहुंच गए. मुलायम ने योगी का गुलाब देकर स्वागत किया. उन्होंने सभी के साथ मिलकर नाश्ता भी किया.

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले तक लोकसभा चुनाव के दौरान एक-दूसरे पर निशाना साधने वाले जब मिले तो नजारा कुछ अलग दिखा. हाल-चाल पूछने के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने के लिए उनके घर पहुंच गए. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ ही सपा से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव कुछ दिन पहले अस्वस्थ हो गए. जानकारी मिलने पर सीएम योगी उनके घर पहुंच गए. यहां उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. मुलायम ने सीएम योगी का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया.

ख़ास बात ये भी रही कि सीएम योगी और मुलायम सिंह यादव की मौजूदगी के बीच अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी उपस्थित रहे. सभी साथ में बैठे और बातचीत की. यूपी में बीजेपी सरकार के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलायम, अखिलेश और शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर नाश्ता भी किया. तस्वीरें देखकर लगता है कि मुलाकात के दौरान माहौल हल्का-फुल्का रहा. सोशल मीडिया पर इनकी मुलाकात की चर्चा की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here