शिवाजी गुप्ता संकल्प न्यूज: ‘भोजपुरिया समाज’ के मुख्यालय दूबई में भारत के चुनावी चर्चा के संदर्भ में एक बैठक सम्पन्न हुआ जिसमें “Overseas Friends of BJP NRI” के प्रभारी व जम्मू कश्मीर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री मोती लाल क़ौल जी का मुख्य अतिथि के रूप में स्वागत किया गया।

 

बैठक में उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड के प्रवासी भारतीयों ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए श्री क़ौल ने भारतीय जनता पार्टी व भारत सरकार के बिगत पाँच वर्षों की उपलब्धियों को गिनाते हुए प्रवासी भारतीयों को अपने ओर बांधते नजर आए।उन्होंने कहा कि हमें नकारात्मक बातो को ध्यान ना देकर सकारात्मक बातो की तरफ ध्यान देना चाहिए और आगामी चुनाव में अत्यधिक संख्या में भारत पहुंच कर अपने मतों का प्रयोग करना चाहिए। Modi App के माध्यम से लोगों को जुडने तथा उसके उपलब्धियों के बारे में प्रकाश डालते हुए इसे बेहद आवश्यक बताया जिससे लोगों को मोदी सरकार की गतिविधियों की जानकारी प्राप्त हो सके। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने BJP समर्थित लोगों से आग्रह है कि आप सभी लोगों को आग्रह करे कि घरों से बाहर निकलकर पोलिंग बूथ तक जाये।पहले मतदान, फिर जलपान का स्लोगन देकर BJP के पक्ष में मतदान करने के लोगों को प्रेरित करें।

आप अपने चिर परिचितों को फोन के जरिए उनकी मंशा जाने और उन्हें सरकार के उपलब्धियों को बताकर भाजपा को वोट देने के लिए आग्रह करें।कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए श्री कौल ने “भोजपुरिया समाज दुबई” का आभार व्यक्त के साथ ही संकल्प न्यूज की मासिक पत्रिका “संकल्प विजन”के द्वितीय संस्करण का अवलोकन किया।बैठक में विशेषकर प्रमोद सिंह, राजीव रंजन सिंह, अमरेंद्र सिंह, राकेश सिंह, हेमंत सिंह, विजय ओझा, सतेंद्र तिवारी, संजय मिश्रा, विवेक सिंह के साथ सैकड़ों प्रवासी भारतीय उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here