दिगंबर कामत के BJP में शामिल होने की अटकलें, दिल्‍ली के लिए निकले

0
46

पणजी। गोवा के वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता दिगंबर कामत रविवार को दिल्‍ली जाने के लिए निकलें। ऐसी अटकलें हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि पूर्व मुख्‍यमंत्री ने ऐसे किसी कदम से इन्‍कार किया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कामत को भाजपा में शामिल किया जा सकता है और उन्हें राज्य सरकार में प्रमुख पद दिया जा सकता है।

गोवा के डेप्युटी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा कि शनिवार देर शाम बीजेपी विधायकों की बैठक हुई है। इसमें दिगंबर कामत के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बातचीत की गई। बाकी वह राज्य के मुख्यमंत्री होंगे या नहीं, इस पर केंद्रीय नेतृत्व फैसला लेगा।

भाजपा नेता दयानंद मांद्रेकर ने कहा कि पर्रीकर की हालत लगातार गिर रही है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गोवा के लिए जल्द कोई फैसला लेना चाहिए।

पर्रीकर के स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शनिवार को गोवा प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर की अध्यक्षता में भाजपा विधायकों और पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई। लोबो ने कहा कि इस दौरान किसी ने भी लीडरशिप में बदलाव की मांग नहीं की है। हम पर्रीकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है, क्योंकि वे बेहद बीमार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here