हरियाणा: प्रेशर कुकर बम फटने से दहशत, रामहरितीर्थ की धर्मशाला में हुआ धमाका

0
7

जींद। जिले के रामराय गांव में रामहरितीर्थ पर बने परशुराम धर्मशाला में सुबह पांच बजे प्रेशर कुकर बम फटने से सनसनी फैल गई। किसी शरारती तत्‍व ने धर्मशाला में प्रेशर कुकर में पोटाश डालकर यह विस्‍फोट किया। इससे जाेरदार धमाका हुआ और ग्रामीणों में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, रामराय गांव में लोगों ने रामहरितीर्थ पर बने परशुराम धर्मशाला से जोरदार धमाके की आवाज सुनी हुआ। धमाके की आवाज सुनकर लोगों में दहशत फैल गई। ग्रामीण धर्मशाला की तरफ भागे। लोगों ने देखा कि वहां एक प्रेशर कुकर फटा हुआ था और दीवारों, छत में दरार आ गई थी। वहीं एक दूसरा प्रेशर कुकर खुला रखा था।

ग्रामीणों ने तुरंत इस बारे में पु‍लिस को सूचना दी। प‍ुलिस ने मौके पर पहुंचकर सैंपल लिया। पुलिस ने बताया कि किसी शरारती तत्वों ने कुकर में पोटाश भरकर धमाका किया है। हालांकि इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

धमाके से धर्मशाला के कमरे में आई दरार।

रामहरितीर्थ घाट पर दूसरी बार धमाका हुआ है। इस बार भी प्रेशर कुकर में पोटाश भरकर धमाका किया गया। इससे पहले 21 मार्च को पूर्णिमा के दिन धमाका हुआ था। वहीं बुधवार को त्रयोदशी के दिन विधवा महिलाएं और उनके परिजन घाट पर आते हैं। भीड़ जुटने से पहले सुबह पांच बजे धमाका किया गया। पुलिस ने बताया कि शरारती तत्वों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए विस्फोट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here