मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं, तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा-फारूक अब्दुल्ला

0
8

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस जलसे में मै मोदी को चुनौती देेेेता हूं , तुुुम टूट जाओगे पर हिंदुस्तान नहीं टूटेेगा। अब्दुल्ला ने नरेन्‍द्र् मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम ये कहते हो कि अब्दुल्ला हिंदुस्तान को तोड़ना चाहता है अरे हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता हींं नहीं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने कहा, ‘आपका एक गवर्नर कहता है कि कश्मीर मत जाओ, अमरनाथ मत जाओ। यदि कश्मीर तुम्हारा हिस्सा है तो यहां आओ और यहां के लोगों से बात करो। 80 हजार करोड़ रुपये दिए गए? वह पैसा कहां है? हमारे यहां की सड़कें और रोजगार देखो। मोदी कश्मीर में मुसलमानों को क्यों नहीं संबोधित कर रहे। मोदी जानते हैं उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है।’ आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर की दुर्दशा के लिए अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार को दोषी ठहराया था।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। फारूक ने कहा है कि हम उस पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं जिनके हाथ मुसलमानों के खून से रंगे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी को कभी समर्थन नहीं दूंगा। अब्दुल्ला ने अपने बयान में बालाकोट का भी जिक्र किया और कहा कि वहां सिर्फ पेड़ों पर बम बरसाए गए थे। फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने देश को बर्बाद किया है।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, ‘मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी का समर्थन नहीं करूंगा। मैं कभी भी अपनी आत्मा नहीं बेचूंगा। फारूक ने कहा कि मोदी उन लोगों के बारे में बात नहीं करते जिन्होंने कश्मीर की एकता के लिए अपनी जानें गंवाई हैं। उन्होंने कहा कि वह गोडसे जैसे गांधी के हत्यारों की प्रशंसा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here