27 C
Kanpur
Monday, July 6, 2020

हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर NSA

0
15
Kamlesh Tiwari Murder Case लखनऊ में 18 अक्टूबर को हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले में सोमवार को बड़ी कार्रवाई की गई है।

लखनऊ- प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बड़ी कार्रवाई की है। कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में जेल में बंद दो आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) रासुका लगाई गई है।

लखनऊ में 18 अक्टूबर को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले में सोमवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में लखनऊ जिला जेल मेें बंद दो आरोपियों पर युसूफ खान पुत्र इशरत खान पठान निवासी फतेहपुर व आसिफ अली पुत्र हाशिम अली निवासी नागपुर पर रासुका लगाई है। डीएम ने लखनऊ जेल में बंद दोनों आरोपियों को एनएसए की नोटिस तामिल कराई है

हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को नाका कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इस हयाकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में प्रदेश पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

इनमें से आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्या का आरोप है। हिंदू समाज पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के के मुताबिक, हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से वार किया था। इसके अलावा गला रेतने के बाद गोली भी मारी थी। कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश एटीएस ने अक्टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्वीरें जारी कर दी थीं। इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here