कपिल शर्मा ने सिद्धू का ऐसे किया सपोर्ट, लोग बोले- इन्हें भी भेजो PAK

0
12

कप‍िल शर्मा  और सोनीटीवी को बायकॉट करने के बाद अब सोशल मीड‍िया पर कप‍िल शर्मा को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. जानें क्या है इसकी वजह.

द कप‍िल शर्मा शो और सोनीटीवी को बायकॉट करने की मुहिम के बाद अब सोशल मीड‍िया पर कप‍िल शर्मा को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharmaShow और  #UnsubscribeSonyTV के बाद #BoycottKapilSharma ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेंड की वजह कपिल का नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करना है. दरअसल, कप‍िल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सिद्धू को शो से न‍िकाल जाने वाली खबरों पर कहा कि मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है. हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा.

कप‍िल ने सिद्धू को हटाए जाने के सवाल पर कहा- ”सिद्धू अपने काम में बिजी हैं इसलिए अर्चना पूरन सिंह ने हमारे साथ शूटिंग की.” विवाद पर बोलते हुए कपिल ने कहा- ”ये बहुत छोटी चीजें हैं और ये सब किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा भी हो सकते हैं. मुझे लगता है कि किसी को बैन करना और सिद्धू को शो से हटाना हल नहीं है. हमें स्थायी हल को ओर देखना होगा.”

पुलवामा अटैक पर कपिल ने कहा- ”हम सरकार के साथ हैं, लेकिन हमें स्थायी हल की जरूरत है. पुलवामा में हुए कायरना हमले में हमारे जवान शहीद हुए हैं, जो नहीं भूलना चाहिए. दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.”

कप‍िल के इस बयान के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि हमने कप‍िल शर्मा को दूसरा मौका द‍िया, लेकिन वो इसमें फेल हो गए. किसी ने ल‍िखा, कप‍िल का पाकिस्तान के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है. उन्हें अपने एंटी नेशनल गुरु के साथ पाकिस्तान भेजो.

एक यूजर ने ल‍िखा, कोई गद्दार के जोक्स सुनकर मनोरंजन नहीं करना चाहता है.

सिद्धू ने क्या कहा था…

नवजोत सिंह सिद्धू पुलवामा हमले पर द‍िए अपने बयान की वजह से व‍िवादों में घिरे हुए हैं. उन्होंने आतंकी हमले पर कहा था, ”कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए. भारत-पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी समाधान खोजने की जरूरत है. इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है. चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता.”

शो से बाहर जाने पर सिद्धू ने क्या कहा…

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. कप‍िल शर्मा शो से सिद्धू  को हटाए जाने की मांग की गई. ख्बारें आईं कि उन्हें हटाकर अर्चना पूरन स‍िंह को बतौर जज शो में शामिल किया गया. लेकिन इस बदलाव के बारे में सोनी चैनल ने कोई ऑफ‍िश‍ियल स्टेटमेंट नहीं दिया. इस वजह से सोशल मीड‍िया पर #UnsubscribeSonyTV की मांग उठ गई.

इस बारे में ज‍ब सिद्धू से पूछा गया कि आप शो से क्यों बाहर हुए तो उनका कहना था, “मैं अपने राजनीतिक कमिटमेंट्स को पूरा करने की वजह से ‘द कपिल शर्मा’ के कुछ शूट्स का हिस्सा नहीं रहा था. मुझे विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होना था. इसलिए मेकर्स ने दो एपिसोड्स के लिए मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया. मुझे शो से हटाए जाने के बारे में चैनल की तरफ से मुझे कोई टर्मिनेशन लेटर नहीं मिला है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here