Koffee With Karan 6: सारा के ब्वॉयफ्रेंड से ये तीन सवाल पूछेंगे सैफ अली खान, तब तय करेंगे शादी

0
24

Koffee With Karan 6 के होस्ट करण जौहर की शो को लेकर गेस्ट लिस्ट काफी दिलचस्प है.

Koffee With Karan 6 के होस्ट करण जौहर की शो को लेकर गेस्ट लिस्ट काफी दिलचस्प है. शो का अगले एपिसोड में एक्टर सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान दिखाई देने वाली हैं. सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस वीडियो में बाप-बेटी की केमेस्ट्री देखने वाली है. प्रिव्यू विडियो में दिखाया कि करण, सैफ से पूछते हैं कि , ‘सारा के बॉयफ्रेंड से पिता कौन से 3 सवाल सबसे पहले पूछेंगे.

जवाब देते हुए सैफ कहते हैं कि ‘पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स’. सैफ के कॉमेंट में आगे करण जोड़ते हैं, ‘पैसे के बारे में पूछा जाना अच्छा रहेगा, मैं तो यही पहले पूछता.’ इसके बात सैफ कहते हैं, ‘पैसा है तो मेरी बेटी से शादी कर सकते हो.’ इस पर हंसते हुए सैफ से सारा कहती हैं, ‘कितना खराब है ऐसा सुनना. ‘ वहीं सारा ये भी बताती है कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन से डेट करना चाहती हैं.

बता दें, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता स‍िंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) का टीजर र‍िलीज हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं. इस वीडियो को लोगों ने पसंद किया है. वहीं जब सारा की मां अमृता सिंह से इस टीजर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मुझे सारा का काम पसंद आया है” मैं उम्मीद करती हूं वो आगे बढ़े. यूं ही मेहनत करे.


केदारनाथ उत्तराखंड की वही जगह है जहां 2013 में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचाई थी. फिल्म की शूटिंग को भी रीयल लोकेशन यानी उत्तराखंड में ही शूट किया गया है.

सारा अली खान की बात करें तो पहले कहा जा रहा था कि वे रोहित शेट्टी की सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इसके बाद खबर आई कि डेट की समस्या को लेकर वे केदारनाथ से ही अपना फिल्मी करियर शुरू करेंगी. रोहित शेट्टी की सिंबा में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. सिंबा साल के आखिर में 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here