Mission 2019: टिकट की दौड़ में शामिल भाजपा के लोकसभा प्रभारियों को लग सकता है झटका

0
33

रांची। टिकट की दौड़ में शामिल भाजपा के लोकसभा प्रभारियों की उम्मीदों को झटका लग सकता है। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पिछले वर्ष सभी सीटों के लिए लोकसभा प्रभारियों की घोषणा की थी इनमें से कई टिकट की दौड़ में भी शामिल हैं। चुनाव में इन्हें टिकट मिलने की संभावना अब क्षीण हो चली हैं, वजह इन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी को बताया जा रहा है। भाजपा के एक विधायक कहते हैं कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने पिछले रांची प्रवास के दौरान खुद सभी 14 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों की सूची फाइनल की थी।

अमित शाह ने इन सभी के साथ बैठक भी की थी और अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों की तैयारियों को लेकर टास्क भी सौंपा था। जाहिर है जिन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद प्रभारी बनाया था उन्हें टिकट कैसे दिया जा सकता है। बता दें कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, महामंत्री दीपक प्रकाश और विनय लाल टिकट की दौड़ में शामिल हैं। प्रदीप वर्मा और आदित्य साहू रांची और चतरा दोंनों जगह से प्रयासरत हैं जबकि दीपक प्रकाश रांची से और विनय लाल चतरा से।

ये उन 14 लोगों में शामिल हैं जिन्हें लोकसभा प्रभारी बनाया गया था। धनबाद से टिकट के लिए प्रयासरत तो चंद्रशेखर अग्रवाल भी बताए जाते हैं। इन्हें भी लोकसभा प्रभारी बनाया गया था लेकिन गिरिडीह सीट आजसू के खाते में जाने के बाद उनके पास फिलहाल चुनाव को लेकर कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं है। ऐसे में वे राहत महसूस कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here