पंजाब: सिद्धू ने PM मोदी को दी चुनौती, कहा-गलत हुआ तो ले लूंगा जलसमाधि

0
11

अहमदाबाद। पंजाब सरकार के मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मैं गलत साबित हुआ तो जलसमाधि ले लूंगा। सिद्धू ने कहा कि सत्य के पुजारी महात्मा गांधी की धरती ने सबसे बड़ा गप्पेेबाज प्रधानमंत्री दिया है।

अहमदाबाद के धोलका में एकचुनावी सभा में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 में देश को विश्वगुरु बनाने के नाम पर सत्ता में आए थे, लेकिन आज सबको चौकीदार बना दिया। सिद्धू ने भाजपा व मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोकतंत्र को आज गुंडातंत्र बना दिया है, उनकी भक्ति करे वो देशभक्त और विरोध करे वो देशद्रोही। सिद्धू ने कहा कि उन्हें पीएम या उनके समर्थकों से देशभक्ति  का प्रमाण पत्र नहीं चाहिए।

सिद्धू ने कहा कि पहले फ‍िल्म आई हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, बीवी नंबर 1 अब आएगी फेंकू नंबर 1। सिद्धू ने चुटकी लेते हुए कहा कि मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में बिठाना तथा मोदी से सच बुलवाना असंभव है। कांग्रेस नेता ने विकास की बातों के बीच कहा कि चीन समुद्र के नीचे रेल लाइन बना रहा है, अमेरिका मंगल पर जीवन खोज रहा है, जापान रोबोट आर्मी बना रहा है और भारत में लोगों को चौकीदार बनाया जा रहा है।

सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर देश को गुमराह करने व मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि‍ 4जी की जरूरत बीएसएनएल को थी लेकिन दिया अंबानी को, उन्होंने यह भी कहा कि मोदी 2014 में आए तो थे गंगा के लाल बनकर पर अब जाएंगे अदाणी अंबानी के दलाल बनकर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here