मोरादा, ओडिशा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को ओडिशा में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजू जनता दल सरकार पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि राज्य का विकास तभी हो सकता है जब यहां से ‘भ्रष्ट और अक्षम’ बीजद सरकार को बाहर निकाल दिया जाए।

जनजातीय बहुल मयूरभंज लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश भर के लोगों ने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले ही 261 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया है। पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक, मैं लोगों के मुंह से मोदी मोदी का कहना सुना सकता हूं।

भाजपा प्रमुख ने दावा किया कि एक बार फिर पूरे देश ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। शाह ने दावा किया कि बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता बीजद की रातों की नींद हराम कर रही है, शाह ने कहा कि ओडिशा के लोगों को केंद्र और राज्य दोनों में तेजी से विकास के लिए बीजेपी को वोट देना चाहिए।

शाह ने पूर्ववर्ती कांग्रेस की यूपीए सरकार पर भी आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से निपटने में विफल रही है। बता दें कि यहां विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ हो रहे हैं। चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here