विश्वासघात करने और लोगों को धोखा देने में कांग्रेस को दशकों का अनुभव-PM नरेंद्र मोदी

0
6

कोरबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्‍तीसगढ़ में नक्‍सलवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। कोरबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इससे पहले जब मैं यहां आया था, तब मैंने कांग्रेस के नेताओं के बयान की तरफ आप लोगों का ध्यान दिलाया था। तब नक्सलियों को क्रांतिकारी कहने का दौर कांग्रेस में चल पड़ा था। नक्सली हमले कांग्रेस द्वारा नक्सलियों के हौसला बढ़ाया जाने से हो रहे हैं।

कांग्रेस के घोषणापत्र पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के ढकोसला पत्र से भी नक्सलियों का मनोबल बढ़ रहा है। कांग्रेस ने एलान किया कि अगर उसकी सरकार बनी तो वो राष्ट्रद्रोह का कानून समाप्त कर देंगे। छत्तीसगढ़ को फिर से हिंसा के भयानक दौर में धकेलने की साजिश चल रही है। नक्सलियों और माओवादियों के इन समर्थकों से आपको सावधान रहने की जरूरत है। कांग्रेस का पंजा सिर्फ नक्सलियों के साथ ही नहीं, बल्कि उन लोगों के साथ भी है जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के, भारत के लाखों जवान जम्मू कश्मीर को आतंक की गहरी साजिशों से बचाने में जुटे हैं, लेकिन कांग्रेस का पंजा उनको भी कमजोर करना चाहता है। कांग्रेस बरसों पहले जमीन से इतना कट चुकी है, कि उसे देश के लोगों की भावनाएं, देश के लोगों की जरूरतें समझ ही नहीं आती। एक परिवार की गुलामी, उस परिवार का हुक्म मानना ही कांग्रेस की सच्चाई है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोगों के साथ विश्वासघात करने में, उन्हें धोखा देने में कांग्रेस को दशकों का अनुभव है। कांग्रेस की न नीयत साफ रही है और न ही नीतियां। एक बार मजबूर सरकार बन गई, तो ये लोग फिर कोयला खानों की बंदरबांट करेंगे। एक तरफ कांग्रेस आपसे सुविधाएं छीनने की बात कर रही है, वहीं भाजपा ने अपनी योजनाओं को विस्तार देने का संकल्प लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here