आयकर की एक और बड़ी छापेमारी, करोड़ों रुपये की नकदी की गई जब्त

0
9

नई दिल्ली। तमिलनाडु में इनकम टैक्स विभाग ने मंगलवार शाम कनिमोझी के घर पर छापेमारी की थी। वहीं, अब राज्य के थेनी जिले में इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। मंगलवार देर रात हुई छापेमारी के दौरान AMMK कार्यकर्ता की दुकान से 1.48 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक थेनी जिले की एक शॉप में विभाग को भारी मात्रा में कैश रखे होने की जानकारी मिली थी। छापेमारी के दौरान शॉप से नोटों के बंडल बरामद किए गए। बरामद हुए नोट लोकसभा चुनाव के दौरान बांटे जाने थे। जिस दौरान दुकान में छापेमारी चल रही थी। बाहर AMMK कार्यकर्ता हंगामा कर रहे थे।

हंगामा बढ़ता देख अधिकारियों की सुरक्षा के लिए पहुंची पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए हवा में फायरिंग भी की। इस सिलसिले में हंगामा कर रहे चार अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया है। इनकम टैक्स के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छापेमारी से बरामद किए गए लिफाफों पर वार्ड नंबर और मतदाताओं की संख्या लिखी हुई थी। इसके साथ ही सभी लिफाफे पर 300 रुपए लिखे हुए हैं।

गौरतलब है कि AIADMK से अलग हुए टीवी दिनाकरण ने अपनी अलग पार्टी AMMK बना ली थी। जिसका नाम अम्मा मक्कल मुनेत्र कझगम (AMMK)है। इसके पहले डीएमके उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर भी छापेमारी की गई थी। कनिमोझी तूतिकोरिन लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here