56 इंच का सीना बदलाव नहीं ला सकता, कांग्रेस की वजह से मिली आजादी-एक्टर रितेश देशमुख

0
8

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में सियासी लोगों के अलावा बॉलीवुड की हस्तियां भी शिरकत कर रही हैं। एक्टर रितेश देशमुख ने मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र पर जमकर निशाना साधा। रितेश ने पीएम के 56 इंच का सीना वाले बयान पर टिपण्णी की। महाराष्ट्र के लातुर में कांग्रेस की ओर से एक रैली को संबोधित करते हुए रितेश ने कहा, ‘पीएम 56 इंच का सीना होने का दावा करते हैं। मगर एक बार प्रियंका गाधी ने कहा था कि देश चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि अच्छा दिल होना चाहिए।’

एक्टर रितेश देशमुख ने कहा, ‘मुझे हैरानी है कि 56 इंच का सीना कैसा होता होगा? लोग 56 इंच की गोदरेज की अलमारी खरीद सकते हैं। देश के भविष्य में 56 इंच की छाती बदलाव नहीं ला सकती।’ इसके अलावा रैली में रितेश देशमुख ने कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरा।

देशमुख ने कहा, ‘आज लोगों के पास सिर्फ कांग्रेस की वजह से मोबाइल फोन हैं। कंप्यूटर भी कांग्रेस की देन है। देश को बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस की वजह से आजादी मिली है।’ गौरतलब है कि रितेश देशमुख दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे हैं।

मालूम हो कि इस बार के आम चुनाव में सेलेब्स खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट देने की अपील की है। साथ ही कईयों ने अपनी पसंदीदा पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here