खुलासा: लव ट्राएंगल मर्डर म‍िस्ट्री का खुला राज, खाली कब्र‍ के पास हुए थे दो कत्ल

0
49

DOUBLE MURDER INSIDE GRAVEYARD कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है. लेकिन किसी की जान ले लेना क्या सच में प्यार होता है. हाल के दिनों में प्यार की परिभाषा ही बदल गयी है. अब प्यार में हत्याएं होना आम बात हो गई है. ऐसी ही एक घटना रांची में घटी जहां प्यार से अलग करवाने वाले दोस्त को दोस्त ने ही मार डाला. ये हैरान कर देने वाली घटना झारखंड के रांची शहर की है.

झारखंड में रांची के रातू रोड कब्रिस्तान में दो लोगों के हत्या के मामले में मुख्य आरोपी अनमोल सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा चौंकाने वाला है. रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में रातू रोड कब्रिस्तान में हुए  दोहरे हत्याकांड की  मिस्ट्री का रांची पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इसमें एक नाबालिग सहित अनुराग विश्वकर्मा और सिल्की के हत्या के आरोप में अनमोल नामक युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस जांच में पता चला कि अनुराग, अनमोल को उसकी गर्लफ्रेंड नेहा से जुदा करना चाहता था.  इसलिए अनमोल ने अनुराग और सिल्की दोनों को रास्ते से हटा दिया. जांच में यहा भी पता चला है कि न्यू पुलिस लाइन की रहने वाली सिल्की नहीं चाहती थी कि अनमोल और नेहा का रिश्ता आगे बढ़े, इसलिए सिल्की ने नेहा को अनमोल के खिलाफ भड़काना शुरू क‍िया क‍ि उसका ब्वॉयफ्रेंड कई लड़कियों के साथ घूमता है. इस बात की जानकारी अनमोल को मिली तो वह स‍िल्की से नाराज हो गया.

कब्रिस्तान में आया और दोस्त की गर्दन रेतकर हत्या कर दी

28 दिसंबर की रात में अनमोल, सिल्की को लेकर कब्रिस्तान में आया और उसकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी. फिर उसे खाली कब्र में डालकर ढंक दिया. अनमोल को लगा कि उसकी और नेहा के बीच में एक कांटा दूर हो गया है. कई दिनों तक सिल्की की हत्या का खुलासा जब नहीं हुआ तो अनमोल को लगा कि अब इसकी जानकारी किसी को नहीं मिलेगी. फिर 11 जनवरी को  अनमोल अपने साथी अनुराग, अमर यादव और गणेश भार्गव के साथ फिर उसी जगह पर पहुंचा जहां पर उसने सिल्की की गर्दन रेतकर हत्या की थी.

हत्या कर खाली कब्र में दफनाया

अनमोल को पता था कि अनुराग भी उसकी गर्लफ्रेंड नेहा को चाहता है. अनुराग ने उसकी गर्लफ्रेंड को प्रपोज भी किया था जिससे अनमोल, अनुराग से खुन्नस खाए हुए था. अनमोल उसे भी रास्ते से हटाने की तैयारी में था. जिस जगह अनमोल ने सिल्की की हत्या की थी,  उसी जगह अनुराग के साथ अनमोल और उसके साथियों ने शराब पी. उसके बाद अनमोल ने अनुराग की भी गर्दन रेतकर उसी तरह से हत्या कर दी. जिस तरह से उसने सिल्की की हत्या कर खाली कब्र में दफनाया था,  वैसे ही उसे भी दफना दिया.

कई आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर

हर जुर्म की मंजिल या तो जेल होती है या कब्र. लेकिन प्यार से प्यार को दूर करने की सजा में कब्र मिले तो कहा जा सकता है कि अब प्यार की ताकत, समाज से कम हो रही है. बहरहाल इस दोहरे हत्याकांड में अभी में कई आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here