13 C
Kanpur
Friday, December 4, 2020

एग्जिट पोल पर बना ऐश्वर्या का मीम शेयर कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग ने दिया नोटिस

42
0

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने ट्वीट के खिलाफ नोटिस जारी कर किया है. इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपने हालिया ट्वीट पर खुद मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, विवेक के ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है जिसके साथ लिखा, हाहा…क्रिएटिव्स…नो पॉलिटिक्स…जस्ट लाइफ. इस फोटो में विवेक ओबेरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के आधार पर एग्जिट पोल को लेकर मीम बनाया गया है. महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने ट्वीट के खिलाफ नोटिस जारी कर किया है. इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने भी नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया राहतकर के हवाले से कहा कि आयोग ने एग्जिट पोल पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और उन्हें नोटिस जारी किया जा रहा है.

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट में खुद के अलावा 4 अन्य लोगों की निजी जिंदगी का मजाक बनाने के लिए उनको ट्रोल भी किया जा रहा है. इसको लेकर फिल्मी जगह की कुछ हस्तियों ने भी विवेक ओबेरॉय के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है.

बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या को 90 के दशक और 2000 की शुरुआत में एक सुपरहिट जोड़ी के रूप में काफी सराहा गया था. साथ ही दोनों के बीच अफेयर होने की अफवाह भी चली थी. संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दिखाया गया था. इसके बाद चर्चा जोरदार थी कि विवेक ओबेरॉय और ऐश साथ होने वाले थे. हालांकि 20 अप्रैल 2007 को, अभिनेत्री ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और बाद में उन्हें आराध्या नाम की एक बेटी भी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here