तमिलनाडु: सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस ने उठाए सवाल-PM मोदी

0
5

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तमिलनाडु के त्रिपुर पहुंच गए हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं। वे इस दौरान कई परियोजनाओं का उद्धघाटन करेंगे। बता दें कि इससे पहले उन्होंने आज आंध्र प्रदेश के गुंटर जिले में भी रैली की।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठा कर सेना के उत्‍साह को घटाने का काम किया। एनडीए सरकार देश के सभी लोगों के लिए सरकार है। सरकार ने 2014 के बाद इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर को बेहतर बनाकर लोगों के जीवन को बेहतर बनाया है।  भारतमाला, सागर, मेट्रो प्रोजेक्‍ट के माध्‍यम से देश को परिवहन के क्षेत्र में जोड़ने का काम किया है। 2022 तक देश के सभी लोगों के लिए मकान उपलब्‍ध कराएंगे। पिछले चार सालों में एक करोड़ तीस लाख मकान बनाए गए हैं।  आज पूरा विश्‍व भारत के विकास की बात कर रहा है। यह विकास यहां के लोगों के कौशल और सामर्थ्य की वजह से संभव हो सका है।

उन्‍होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने सोचा था कि वे केवल शासन करने के लिए पैदा हुए हैं, वे परेशान हैं क्योंकि यहां एक सरकार काम कर रही है। उनकी नाखुशी अवसाद और दुर्व्यवहार में बदल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here