कांग्रेस को दी बधाई, BJP विनम्रता से जनादेश स्वीकारती है-PM मोदी

0
14

विधानसभा चुनावों में जीत पर मुख्य विपक्षी पार्टी, टीआरएस और एमएनफ को शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों में जीत पर मंगलवार को कांग्रेस को बधाई दी. बीजेपी की हार पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जनादेश को विनम्रता के साथ स्वीकार करती है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर तेलंगाना में एकतरफा जीत के लिए निवर्तमान मुख्यमंत्री के सी राव को भी बधाई दी. उन्होंने मिजोरम में विजय के लिए मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) को भी बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, ”जीत के लिए कांग्रेस को बधाई.

तेलंगाना में भारी जीत के लिए केसीआर गारु और मिजोरम में विजय के लिए मिजो नेशनल फ्रंट (एमएनएफ) को बधाई.” बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने के.सी. राव को जीत की बधाई दी.

मोदी ने अपने मजबूत गढ़ों में झटके के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने रात-दिन मेहनत की और वह उन्हें सलाम करते हैं. मोदी ने कहा, ”जीत-हार जीवन का हिस्सा है. आज का परिणाम लोगों की सेवा और भारत के विकास के लिए और कठिन मेहनत करने के हमारे संकल्प को अधिक मजबूत बनाएगा.”

प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लोगों को बीजेपी को मौका देने के लिए धन्यवाद दिया. मोदी ने कहा, ”इन राज्यों में भाजपा की सरकारों ने लोगों के कल्याण के लिए बिना रुके काम किया.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here