UP: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के PCB हॉस्टल में छात्र की गोली मारकर हत्या

0
5

Allahabad University hostel student Murder इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में रोहित शुक्ला नाम के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना पीसीबी छात्रावास की है.

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक छात्रावास में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस को घटना की जानकारी डायल 100 पर आई एक कॉल से मिली. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स लेकर मौके पर जा पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

रविवार की देर रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में रोहित शुक्ला नाम के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना पीसीबी छात्रावास की है. जहां बीती रात करीब ढाई बजे 21 वर्षीय रोहित शुक्ला को एक युवक ने गोली मार दी.

एसपी सिटी के अनुसार गोली लगने से रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. डायल 100 के माध्यम से मिली सूचना के अनुसार आदर्श त्रिपाठी नाम के एक व्यक्ति ने रोहित पर गोली चलाई थी.

पुलिस अधीक्षक बृजेश ने बताया कि रोहित शुक्ला के सिर के पीछे गोली मारी गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here