कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़के एक्टर आर माधवन

0
11

एक्टर आर. माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी हैं. यह फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है.

एक्टर आर. माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी हैं. यह फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए माधवन निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं. माधवन उन कलाकारों में से हैं जो देश की राजनीति के संबंध में अपने विचार सोशल मीडिया पर रखने से कभी पीछे नहीं रहते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

गुरुवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट पर सवाल उठाए और अपने ही देश के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने के लिए निंदा की. इस वीडियो में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को डॉमिनेटिंग और बड़ा दिखाया गया है जबकि भारत के प्रधानमंत्री को दब्बू और छोटा दिखाने की कोशिश की गई है. वीडियो को कांग्रेस पार्टी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसे तमाम लोगों ने शेयर किया है.

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो को कैप्शन दिया- चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए आर. माधवन ने लिखा, “यह वीडियो वाकई बुरा है. राजनीतिक द्वंद कुछ भी हो लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं, और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं. इस वीडियो में मजाक करने का बहुत भद्दा तरीका इस्तेमाल किया गया है.

माधवन ने लिखा कि कम से कम इस ट्विटर हैंडल से ये उम्मीद नहीं की गई थी. तनु वेड्स मनु एक्टर का ट्वीट वायरल हो गया. 12 हजार लोगों ने इस वीडियो को शेयर और 24 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. कई लोगों ने उल्टा माधवन को भी यह कहते हुए घेरने की कोशिश की और कहा कि दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को बेइज्जत करने और छवि खराब करने की पूरी कोशिश करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here