#DEEPVEER WEDDING: रणवीर ने रिसेप्शन में मेहमानों को ये चीज लाने से किया मना

0
52

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के कार्ड में मेहमानों से गिफ्ट ना लाने की रिक्वेस्ट की है. इसकी जगह उन्होंने उपहारों को दीपिका के NGO को डोनेट करने की बात कही है.

की सबसे चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं. शादी में तकरीबन 30 मेहमानों को बुलाया गया है. शादी में मेहमानों से मोबाइल फोन ना लाने की बात कही गई है. इसके अलावा शादी का जो कार्ड जारी किया गया है उसमें दीपवीर की तरफ से एक और खास रिक्वेस्ट मेंशन की गई है.

करीबी सूत्रों के मुताबिक- दीपिका और रणवीर नहीं चाहते कि उनके लिए कोई भी मेहमान किसी तरह का गिफ्ट लेकर आए. इसकी जगह पर दीपिका के NGO को डोनेट कर सकते हैं. दीपिका के NGO का नाम ‘द लाइव लव लॉफ फाउंडेशन’ है जो मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुकता फैलाने का काम करता है. कार्ड के अंदर इस बात को मेंशन किया गया है और डिटेल्स भी दी गई है.

दोनों गैर फिल्मी परिवार से हैं और शादी को सभी की नजरों से दूर रखना चाहते हैं. दोनों की शादी का रिसेप्शन इंडिया में होगा. शादी के बाद दो रिसेप्शन प्लान किए गए हैं. एक रिसेप्शन मुंबई में होगा और दूसरा बेंगलुरु में होगा.

बता दें कि 13 नवंबर को संगीत समारोह होगा. इसके लिए भारत से म्यूजिशियन बुलाए गए हैं. जब तक है जान, राजी और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हर्षदीप कौर संगीत समारोह में परफॉर्म करेंगी. उनके साथ और म्यूजिशियन भी होंगे. हर्षदीप ने इंस्टाग्राम पर वेन्यू में पहुंचने की जानकारी साझा की है.

शादी लेक कोमो के आलीशान विला, डेल बालडियानेलो मे हो रही है. शादी में तकरीबन 30 मेहमान शरीक हो रहे हैं. मीडिया को इस ग्रेंड इवेंट से दूर रखा जाएगा. इसके मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here