एक्टर को यूं हो गई टेंशन, जब रणवीर की गाड़ी पर चढ़े फोटोग्राफर्स

0
41

रणवीर सिंह शादी के लिए इटली जाने से पहले जब मुंबई एयरपोर्ट आए तो उनकी गाड़ी के आस-पास पत्रकारों का हुजूम जमा हो गया. कुछ फोटो जर्नेलिस्ट उनकी गाड़ी पर चढ़ने लगे जिससे रणवीर का मिजाज बिगड़ गया. हालांकि वे फिर से नॉर्मल भी हो गए.

दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं. शादी को लेकर मीडिया में हाइप है. जब रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट में पहुंचे तो मीडिया का हुजूम उनकी बाइट लेने के लिए उनके आस-पास उमड़ पड़ा. इस दौरान कुछ फोटो जर्नलिस्ट फोटो लेने की कोशिश में रणवीर की गाड़ी पर चढ़ने लगे. इतने में रणवीर को गुस्सा आ गया और उन्होंने गाड़ी के तरफ इशारा करते हुए गाड़ी से पीछे हटने को कहा.

दीपिका और रणवीर शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हुए. जब रणवीर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया. वे बेहद मेहंगी गाड़ी, एस्टन मार्टिन कार से एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उनकी गाड़ी पर चढ़ते कुछ फोटो जर्नलिस्ट को फटकार भी लगाई. उनका मूड इस दौरान उखड़ा-उखड़ा नजर आया. इसके बाद वे नॉर्मल हो गए और उन्होंने सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

बता दें कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए. दोनों ने सफेद रंग की पोशाकें पहनी हुई थीं और दोनों के ही चेहरों पर मुस्कान थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के कई सारे अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं.

खबरों की मानें तो लगभग 30 करीबी महमान दीपिका-रणवीर की शादी में शरीक होंगे. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इसकी तारीख 14-15 नवंबर तय की गई है. शादी को पूरी तरह से मीडिया से दूर रखे जाने की खबरें हैं. शादी के बाद नवंबर के अंत में दोनों रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे. एक रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी जाएगी जबकी दूसरी रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरु में होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here