ट्रेन में लूटपाट, यात्री की मां का अस्थि कलश तक छीन ले गए बदमाश

0
11

चेन्नई से एक शख्स अपनी मां की अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने के लिए चेन्नई एक्सप्रेस से निकला लेकिन सहारनपुर में ट्रेन में लूटपाट हो गई. वह बदमाशों से कहता रहा कि यह उसके मां का अस्थि कलश है लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ. कीमती सामान के शक में बदमाश अस्थि कलश भी उठा ले गए.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ट्रेन में लूटपाट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें बदमाश एक शख्स की मां का अस्थि कलश भी लेकर फरार हो गए. दरअसल, शनिवार रात चेन्नई एक्सप्रेस में बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जिसमें वह यात्रियों के गहने और नकदी लूटने के साथ एक यात्री की मां का अस्थि कलश भी अपने साथ ले गए.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चेन्नई निवासी यात्री बदमाशों से कलश में अपनी मां की अस्थियां होने की बात कहता रहा लेकिन बदमाशों को उनकी बात समझ में नहीं आई और वह अन्य यात्रियों के सामान के साथ उसकी मां का अस्थि कलश भी ले गए.

जीआरपी ने बताया कि चेन्नई निवासी पीड़ित यात्री अपनी मां के अस्थि कलश को गंगा में प्रवाहित करने के लिए हरिद्वार जा रहा था, ट्रेन में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने कीमती सामान के शक में इस कलश को भी लूट लिया.

वहीं ट्रेन मे सवार आईआईटी रुड़की के प्रोफेसर कुमार पी. के परिवार की महिलाओं से बदमाशों ने सोने की चेन, कुंडल और मंगलसूत्र लूट लिए. इस मामले में उन्होंने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई.

गौरतलब है कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात हथियार बंद बदमाशों ने सहारनपुर से रुड़की के बीच चेन्नई एक्सप्रेस के तीन डिब्बों में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और फिर ट्रेन से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से सहारनपुर स्टेशन से ट्रेन खुलते ही एस 1, एस 2 और एस 3 बोगियों में लूट की वारदात को अंजाम दिया. रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर कैसे और कितने लोगों ने लूटपाट की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here