मोदी सरकार में दंगो की संख्या कम हुई, अल्पसंख्यक पूरी तरह सुरक्षित-शाहनवाज हुसैन

0
17

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के तहत अल्पसंख्यक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

पणजी: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के तहत अल्पसंख्यक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा,” सरकार ने कभी भी जाति या धर्म के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं किया है.”

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने अल्पसंख्यकों के बीच डर की भावना पैदा की. साथ ही, इसे लेकर विपक्षी पार्टी की आलोचना भी की. उन्होंने कहा, ‘‘विपक्षी दल अल्पसंख्यक समुदायों से झूठ कह रहे हैं कि यदि मोदी सत्ता में फिर से आते हैं तो वे (अल्पसंख्यक समुदाय के लोग) खत्म हो जाएंगे. कांग्रेस को लगता है कि वह डर की भावना पैदा कर अल्पसंख्यकों का वोट हासिल कर लेगी लेकिन, कांग्रेस पूरी तरह से गलत है क्योंकि अल्पसंख्यक अब देश के विकास के लिए मोदी को वोट देंगे. ’’

हुसैन ने कहा, ‘‘अल्पसंख्यक समुदाय मोदी नीत सरकार के तहत सुरक्षित है. मोदी सरकार के तहत दंगों की संख्या में कमी आई है.’’ भगोड़े कारोबारी विजय माल्या और हीरा कारोबारी नीरव मोदी तथा मेहुल चोकसी के बारे में बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने रिण नहीं चुकाने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए, इसलिए उन लोगों को देश छोड़ कर भागना पड़ गया. उन्होंने कहा कि सरकार भगोड़े कारोबारियों को कानून का सामना कराने के लिए देश में वापस ले कर आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here