दिल्ली: शास्त्री भवन में लगी आग, फाइलें जलाकर नहीं बचोगे मोदी जी-राहुल गांधी

0
6

नई दिल्ली में मंगलवार दोपहर शास्त्री भवन में अचानक आग लग गई. इतनी महत्वपूर्ण जगह पर आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. इधर राहुल गांधी ने आग की खबर ट्वीट करते हुए कहा कि जलती हुई फाइलें भी आपको नहीं बचा पाएंगी मोदी जी. आपके न्याय का दिन आ रहा है.

राजधानी दिल्ली में मंगलवार दोपहर शास्त्री भवन में अचानक आग लग गई. इतनी महत्वपूर्ण जगह पर आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया. आग किन कारणों से लगी, अभी इसका पता नहीं चल सका है. मौके पर फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियों ने पहुंचकर आग बुझाई.

इधर राहुल गांधी ने आग की खबर ट्वीट करते हुए कहा कि जलती हुई फाइलें भी आपको नहीं बचा पाएंगी मोदी जी. आपके न्याय का दिन आ रहा है. राहुल गांधी के ट्वीट ने इस घटना को सियासी मायने दे दिए हैं. फिलहाल अभी आग बुझाने का काम तेजी से जारी है.

शास्त्री भवन में कई अहम मंत्रालय मौजूद हैं. यहां मानव संसाधन विकास मंत्रालय, कानून मंत्रालय, कंपनी मामलों का मंत्रालय, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय समेत कुछ और मंत्रालय हैं, जिनकी कई फाइलें यहां मौजूद हैं.

अभी तक आग में किसी प्रकार के जानी नुकसान की खबर नहीं है. आग से कितना नुकसान हुआ, इसका पता नहीं चल सका है.

वहीं राहुल गांधी के दावे को फायर विभाग ने खारिज कर दिया है. फायर ऑफीसर आर मीना ने आग के मामले में जानकारी देते हुए कहा कि आग बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर रखे कबाड़ में लगी थी. उन्होंने बताया कि कबाड़ में कूलर और इलेक्ट्रिक वायर पड़े हुए थे. उन्होंने कहा कि  अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here