Mission 2019: शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पार्टी छोड़ने के दिए संकेत, पीएम पर बोला हमला

0
14

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि ‘सर, देश आपका सम्मान करता है लेकिन नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी झलकती है.

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा एलान किया है. अपने ट्विटर हैंडल के जरिए उन्होंने संकेत दिया है कि वह पार्टी छोड़ देंगे. इस दौरान इशारों इशारों में ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा जो वादे किए गए थे वह अभी तक पूरे नहीं हुए हैं. मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि जल्द ही वादे पूरे हों. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में हम न होंगें.

इशारे इशारों में पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, ”सर, देश आपका सम्मान करता है लेकिन नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी झलकती है.” उन्होंने एक सवाल पूछा कि क्या नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है क्या लोग उस पर विश्वास कर रहें हैं? अपने प्रश्न का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ”शायद नहीं! खैर कोई नहीं अब काफी देर हो चुका है.”

बता दें कि पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले भी पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा था कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एकमात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है.

उन्होंने पूछा, ”आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और एक बेहतर नेतृत्व के कार्यभार संभालने का यह सही समय है. आपको अपने सभी रंग-ढंग के साथ बाहर आना चाहिए. अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह/महीने में आपने उत्तर प्रदेश, बनारस और देश के अन्य हिस्सों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here