40 C
Kanpur,in
Monday, May 20, 2019

Srilanka serialblast : तमिल माध्यम स्कूल के शिक्षक सहित 106 संदिग्ध गिरफ्तार

15
0

श्रीलंका बम विस्फोटोंं के सिलसिले में गिरफ्तार संदिग्धों में तमिल माध्यम के स्कूल के शिक्षक के साथ एक डॉक्टर भी शामिल है

श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर हुए बम विस्फोटों के सिलसिले में तमिल माध्यम के एक स्कूल के शिक्षक सहित कुल 106 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. इसी बीच, इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने दावा किया है कि पूर्वी प्रांत में एक छापेमारी के दौरान खुद को उड़ा लेने वाले तीन आतंकवादी उसके सदस्य थे.

खबरों के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों में एक तमिल माध्यम स्कूल का एक शिक्षक भी शामिल है, जिसके पास से 50 सिम कार्ड और अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद की गई है. नेशनल तौहीद जमात (एनटीजे) द्वारा प्रबंधित एक स्कूल के बारे में सूचना मिलने के बाद चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान गैले के डमगेदरा इलाके में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया. इनमें से एक संदिग्ध स्कूल का प्रधानाचार्य है और दूसरा डॉक्टर है.

पुलिस और सुरक्षाबल ईस्टर पर हुए धमाकों के लिए जिम्मेदार स्थानीय आतंकवादी समूह नेशनल तौहीद जमात (एनटीजे) के सदस्यों की लगातार तलाश कर रहे हैं. तीन चर्च और तीन लग्जरी होटलों में हुए इन धमाकों में 253 लोग मारे गए थे और 500 से अधिक घायल हो गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here