श्रीलंका में मौत से सदमे में भारतीय खिलाड़ी, कोहली-सानिया समेत कई प्लेयर ने जताया दुख

0
15

श्रीलंका में 6 जगहों पर सीरियल ब्लास्ट हुए हैं. ब्लास्ट 3 चर्च और 3 होटलों में हुए हैं. अभी तक धमाकों की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली है.

नई दिल्लीः श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में हुए सीरियल बम धमाके को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा समेत कई लोगों ने दुख जताया है. #PrayForSriLanka के साथ ट्वीट कर विराट कोहली ने कहा कि श्रीलंका में हुए आतंकी घटना के बारे में सुनकर काफी दुख पहुंचा. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है.

वहीं टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस समय सभी को श्रीलंका के लोगों के लिए प्रार्थना करना चाहिए. वाकई वह एक खूबसूरत देश है. वहीं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि श्रीलंका के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ.

वहीं टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा कि इस दुखद घटना के बारे में सुनकर मैं शॉक्ड हो गया. श्रीलंका के लोगों के लिए ऐसे समय में हमें प्रार्थना करनी चाहिए. उन्होंने कहा, ”दुनिया में यह क्या हो रहा है???? भगवान उनकी रक्षा करें… सच में…”

बता दें कि श्रीलंका में आज सुबह सीरियल बम धमाके में 180 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. जबकि 500 से अधिक लोग घायल हैं. घयलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. श्रीलंका में आज ईस्टर की खुशियां मनाने के लिए लोग जमा हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here