BJP MLA की धमकी- मोदी ने कैमरे लगाएं है अगर बीजेपी को वोट नहीं दिया तो काम बंद,

0
13

बीजेपी विधायक रमेश कटारा ने कहा कि मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है.इसके बाद काम मिलना बंद हो जाएगा.

बीजेपी विधायक रमेश कटारा.बीजेपी विधायक रमेश कटारा.

लोकसभा चुनाव प्रचार में नेताओं के बयानों पर चुनाव आयोग के सख्त एक्शन के बाद भी नेता जहरीले और जुमले भरले बयान देने से थम नहीं रहे हैं. ताजा मामला गुजरात के दाहोद से सामने आया है. यहां बीजेपी विधायक रमेश कटारा एक पब्लिक मीटिंग में लोगों को धमकाते हुए दिखाई दिए.

गुजरात की दाहोद के फ़तेहपुरा सीट से बीजेपी के विधायक रमेश क़टारा ने लोगों को धमकाते हुए कहा कि ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर ( दाहोद सीट से भाजपा के प्रत्याशी ) साहब का फ़ोटो लगा होगा. इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना.

कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है.

मोदी साहब आपकी फोटो देख लेंगे फिर आपको काम मिलना बंद हो जाएगा….

बीजेपी विधायक रमेश क़टारा लोगों को धमकाते हुए यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि मोदी साहब ने अब तो आधार कार्ड, राशन कार्ड सबमें फ़ोटो लगवाए हैं. जिससे आपकी पहचान हो जाएगी. आप के बूथ से कम वोट निकले तो उनको पता चल जाएगा कि किस ने वोट नहीं दिया. इसके बाद आपको काम मिलना बंद हो जाएगा.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद चुनाव आयोग एक्शन में है. चुनाव आयोग ने भड़काऊ भाषण के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बसपा मुखिया मायवती, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है. इसके बावजूद नेता जहरीले बयान और लोगों को धमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here