देहरादून। भाजपा विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने फिर दोहराया कि वे महात्मा गांधी को राष्ट्रपिता नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि डॉ. भीमराव आंबेडकर को राष्ट्रपिता घोषित किया जाए। साथ ही उन्होंने विधायक कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का सीएम से अनुरोध भी किया।

दरअसल, खानपुर विधायक कुवंर प्रणव चैंपियन ने देहरादून में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान उन्होंने एकबार फिर से झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि सीएम से मुलाकात कर कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने सीएम को एक दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वो कोर्ट में जाएंगे, जिससे सरकार की किरकिरी होगी। चैंपियन यहीं नहीं रुके, उन्होंने कर्णवाल को प्याली का तूफान तक बता दिया।

वहीं, चैंपियन ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी भी की। उनका ये भी कहना है कि उन्होंने भाजपा से कभी माफी नहीं मांगी, बल्कि खेद जताया था। उनका साफ कहना है कि उन्होंने पद के लिए कभी भीख नहीं मांगी। इस दौरान वो ये दावा करने से भी नहीं चूके कि मेरा सीना 56 इंच से भी ज्यादा है। हालांकि फिर उन्होंने इसे एक जुमला भी बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here